Pali News: सात महीने के मासूम को बाल्टी में डुबोकर मारने के मामला, ताई ही निकली हत्यारी; संपत्ति का बंटवारा नहीं चाहती थी

रायपुर(पाली): अपने ही देवर के सात महीने के मासूम को बाल्टी में डुबोकर मारने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी ताई को गिरफ्तार कर लिया है. रायपुर उपखण्ड के बर कस्बे में रहने वाले उगमराज चौहान के सात माह के मासूम पुत्र ब्रह्ममास उर्फ गुन्नू जिसे अपने घर में सुला कर परिजन पास में किसी से वार्ता करने के लिए गए थे. इस दौरान मौका देख कर उघमराज के भाई की पत्नी गुड़िया ने मासूम को उठाकर घर में रखी पानी से भरी बाल्टी में डुबोकर मार दिया. जब उगमराज व उसकी पत्नी घर पहुंचे तो मासूम बाल्टी में डूबा मरा हुआ पड़ा था.

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के मोहल्ले में सनसनी फैल गई तो वहीं सूचना पर बर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को बर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाकर मासूम की हत्या का राज खोलने को लेकर धरने पर बैठे. परिजनों व ग्रामीणों द्वारा धरना देने के बाद में मंगलवार को पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी मृतक की ताई गुड़िया को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल किया.

मिली जानकारी के अनुसार मामला संपत्ति के बंटवारे का है. उगमराज को शादी के बाद एक लड़की हुई जिसका नाम कोमल है. वहीं 10 वर्ष बाद मृतक मासूम गुन्नू का जन्म हुआ तो संपत्ति का बंटवारा नहीं हो इसके लिए आरोपी गुड़िया अपने पुत्र को उगमराज को गोद देना चाहते थे. इसी के चलते हत्या करना भी बताया जा रहा है.