Rishabh Pant: पंत ने पकड़ी रफ्तार की गाडी, ग्राउंड से लेकर जिम तक जमकर बहा रहे पसीना; वीडियो में झलक आयी सामने

नई दिल्लीः लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे रिषभ पंत रिकवरी को लेकर जमकर पसीना बहा रहे है. खिलाड़ी ग्राउंड से लेकर जिम तक  मेहनत कर रहे है. ऐसे में खिलाड़ी ने अपनी रिकवरी पर जारी कार्य का  वीड़ियो शेयर किया है. जिसमें पंत जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे है. पंत के इस वीडियो को देख के कहा जा सकता है कि जल्द ही खिलाड़ी टीम में नजर आयेंगे. 

खिलाड़ी ने अपने रिहैब का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अंधेरी टनल में कुछ रोशनी देख रहा हूं. पंत के इस कैप्शन से भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो रिकवरी के बेहद करीब आ गए हैं और जल्द से जल्द वो मैदान पर वापसी करना चाहेंगे. खिलाड़ी दिसंबर 2022 में भीषण हादसे के दौरान चोटिल हो गये थे. इसके बाद से ही पंत टीम से बाहर चल रहे है. जिसमें अभी कुछ और इंतजार करना होगा. 

पंत के लगातार रिहैब के जरिये आगे बढ़ते कदमों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जल्द ही टीम की जर्सी में नजर आयेंगे. जिसको लेकर खिलाड़ी जितोड़ मेहनत भी कर रहे है. फिर वो चाहे ग्रांउड हो या जिम हर जगह ट्रेनर की निगरानी में पंत रिकवरी पर वर्क करते नजर आ रहे है. अब उनमें बहुत सुधार आ चुका है. पंत उम्मीद से ज्यादा तेज़ी रिकवर हो रहे हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जनवरी 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज़ में वो टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं.