मरुधरा के रण में पीएम मोदी की हुंकार, बोले- राजस्थान में एक भी पंजा बचना नहीं चाहिए, कांग्रेस ने संविधान के साथ किया है खिलवाड़

टोंकः पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले आज टोंक दौरे पर पुहंचे. जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हर तरफ एक ही गूंज फिर एक बार मोदी सरकार. जब-जब हम बंटे है, तब-तब देश के दुश्मनों ने फायदा उठाया है. स्थिर और ईमानदार सरकार विकास के लिए क्या सकती है, 10 वर्षों में सबने देखा है. 10 साल में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले है. 

आज बजरंगबली की जयंती है और मेरा सौभाग्य है. कि आज शूरवीरों की धरती पर आने का सौभाग्य मिला है. सभा का समय पहले दे दिया था लेकिन अभी तक भी लोगों का हुजूम उमड़ रहा है. लगता है कि यह हुजूम सभा समाप्त होने तक आता रहेगा. और ये जोश साबित करता है कि अबकी बार 400 पार. 

कांग्रेस ने बम धमाकों के दोषियों को बचाने का घोर पाप कियाः
आपके एक वोट ने देश को मजबूत स्थिति में पहुंचाया है. कांग्रेस होती तो आज भी जम्मू-कश्मीर में सेना पर पत्थर चलते. कांग्रेस होती तो सीमा पार से आतंकी आकर जवानों के सिर काटकर ले जाती. कांग्रेस होती तो वन रैंक वन पेंशन भी नहीं मिलती. सीरियल धमाके होते रहते, निर्दोष लोग मरते रहते. कांग्रेस ने बम धमाकों के दोषियों को बचाने का घोर पाप किया है. कांग्रेस होती तो मुफ्त राशन और मुफ्त वैक्सीन नहीं मिलती. कांग्रेस ने सत्ता में रहते जो जख्म दिए है, राजस्थान के लोग उसे भूल नहीं सकते. 

मोदी ने कहा कि भजनलाल की टीम काम पर लगी है, माफिया राजस्थान छोड़कर भागने को मजबूर हो गए है. जिसमें की अभी तो भजनलाल सरकार की गाड़ी चलना शुरू हुई है, टॉप गियर में आना बाकी है. 

कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा पढ़ना भी अपराधः
कांग्रेस के राज में हनुमान चालीसा पढ़ना भी अपराध है. कर्नाटक में एक दुकानदार को इसलिए पीटा गया की वो हनुमान चालीसा पढ़ रहा था. कांग्रेस के नेताओं ने राम मंदिर का निमंत्रण सार्वजनिक तौर पर ठुकरा दिया था. तो आप कैसे उम्मीद कर सकते हैं? कि जो भगवान राम के कार्यक्रम में नहीं आए तो हनुमान चालीसा कैसे पढ़ने दे सके है ? 

कांग्रेस ने संविधान के साथ किया खिलवाड़ः
राजस्थान में एक भी पंजा बचना नहीं चाहिए. कांग्रेस ने संविधान के साथ खिलवाड़ किया है. देश के संसाधनों पर मुस्लिमों का हक यह बयान मनमोहन सिंह का था. 2004 में चुनाव जीतने के बाद आंध्र में SC-ST का आरक्षण कम कर मुस्लिमों को दिया गया. कांग्रेस ने 2004 से 2014 तक 4 बार मुस्लिम रिजर्वेशन लागू करने की कोशिश की. 2011 में इसे देशभर में लागू करने की कोशिश की. यह सब संविधान की मूल भावना के खिलाफ था. लेकिन कांग्रेस ने संविधान की परवाह नहीं की. जबकि हमने जिनका हक था उनको रिजर्वेशन दे दिया. मोदी संविधान को समझता, मोदी संविधान के लिए समर्पित है.