रामसरोवर तालाब में डूबने से पुलिस कांस्टेबल की हुई मौत, नहाने के दौरान पैर फिसलने से हुआ था हादसा

रामदेवरा: मंगलवार को राम सरोवर तालाब में नहाने के लिए उतरे एक पुलिसकर्मी की गहरे पानी में चले जाने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर उसके साथ आए साथी व अन्य श्रद्धालुओं ने मृतक पुलिसकर्मी को बचाने का काफी प्रयास किया. 

मौके पर आए गोताखोरों ने उसे बाहर निकाला व पुलिस उसे लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक गजेंद्र कुमार पुत्र ओम प्रकाश उम्र 42 वर्ष जाति मेघवाल सिरोही जिले के केशवगंज का निवासी था. जोधपुर में पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में कूक का कार्य करता था.

उसके साथ आए साथी ने बताया कि बाबा की समाधि के दर्शन करने के लिए रामदेवरा आए हुए थे. इससे पहले रामसरोवर तालाब में नहाने के लिए उतरा व गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगा. तैरना नहीं आने के कारण उसे संभलने का मौका नहीं मिला इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सूचित किया है.

परिजनों के आने के पश्चात ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक अन्य पुलिसकर्मी का भी राम सरोवर तालाब में शव मिला था व डूबने से मौत हुई थी.एक सप्ताह में लगातार दूसरे पुलिसकर्मी की मौत राम सरोवर तालाब में डूबने से हुई है.