उदयपुर में 26 अप्रैल को हुए युवक के मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, एक बाल अपचारी डिटेन

उदयपुर: उदयपुर जिले के पाटिया थाना इलाके में हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया. मामले में कार्रवाई करते हुए पाटिया थाना पुलिस ने हत्या के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया है. मामले का खुलासा करते हुए एसपी योगेश गोयल ने बताया कि 26 अप्रैल को थाना क्षेत्र के गमेती फला बलीचा गांव में एक अज्ञात युवक का शव मिला था.

सूचना पर पाटिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त डूंगरपुर निवासी लोकेश के रूप में की. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. मौके पर मिले साक्ष्य और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस ने डूंगरपुर जिले के ही रहने वाले अशोक और बालवीर नाम के दो युवकों को हिरासत में लेने के साथ उनके अपचारी साथी को भी डिटेन किया.

पुलिस ने जब दोनों ही आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने लोकेश की हत्या करना कबूल कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 1 वर्ष पूर्व अशोक एक नाबालिग लड़की को अपने घर लाया था, लेकिन आपसी समझाइश के बाद उसे घर भेज दिया गया. नाबालिग के साथ लोकेश का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. इसको लेकर दोनों के बीच में विवाद चल रहा था. इसी का बदला लेने के लिए अशोक ने अपने साथियों के साथ में लोकेश की हत्या करने की योजना बनाई और मौका देख उसे अंजाम दे दिया. पुलिस मामले में अग्रीम अनुसंधान कर रही है.