Pratapgarh News: नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, रिश्तेदार के शादी समारोह में गई थी पीड़िता

प्रतापगढ़: जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी नाबालिग को 10 दिन पहले एक बिंदोली में से ले गया था. 

कोतवाली थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि हथूनिया थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने कोतवाली थाने में बीती 6 अप्रैल को प्रकरण दर्ज करवाया कि उसकी भांजी जो नाबालिग है. 4 अप्रैल को अपने रिश्तेदार के साथ कड़ियावद गांव में शादी में गई थी. शाम को वह बिंदोली में शामिल हुई. इस दौरान पूर्व में उसका परिचित सुनील मीणा नाम का युवक वहां पर आया और उसका अपहरण कर ले गया. बाद में राड़ी के जंगल में ले जाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और बंधक बनाकर रखा.

सुनील मीणा को आज राड़ी के जंगल से गिरफ्तार कर लिया:
उसके बाद नाबालिग जैसे तैसे उसके चंगुल से निकलकर 5 अप्रैल की शाम को अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की. कोतवाली थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर कड़ियावद निवासी सुनील मीणा को आज राड़ी के जंगल से गिरफ्तार कर लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है.