Pratapgarh News: स्कूली छात्रा का दूसरी बार अपहरण करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, फरार अन्य साथियों की तलाश जारी

प्रतापगढ़: स्कूली छात्रा का दूसरी बार अपहरण करने के मामले में प्रतापगढ़ की देवगढ़ थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अपहरण में शामिल इनके अन्य साथियों की तलाश जारी है. पुलिस ने छात्रा को दस्तयाब कर उसके पिता के सुपुर्द किया है.

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि 2 महीने पहले 27 अप्रैल को देवगढ़ थाने में एक व्यक्ति ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसकी बेटी स्कूल से वापस लौट रही थी तो कुछ व्यक्तियों ने उसका अपहरण कर लिया और अपने साथ ले गए. पुलिस में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में रतनपुरिया निवासी श्यामलाल गोटी और उसके साथियों पर आशंका जाहिर की गई थी. पुलिस ने बीती 8 जुलाई को नाबालिग को दस्तयाब कर उसके परिजनों के सुपुर्द किया था लेकिन आरोपी फरार हो गए. 

पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में जुटी:
9 जुलाई को वापस जब यह छात्रा अपने घर पर थी तो रतनपुरिया निवासी श्यामलाल गोटी और उसके साथी पटेलिया निवासी शिवलाल मीणा, केशुराम मीणा, शंकर लाल मीणा और रतनपुरिया निवासी गौतमलाल मीणा बाइक पर सवार होकर आए और छात्रा का अपहरण कर ले गए. छात्रा के पिता ने फिर से देवगढ़ थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. इस प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने श्यामलाल गोटी और उसके साथी पटेलिया निवासी शिवलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है. छात्रा को दस्तयाब कर फिर से उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है.