Prithvi Shaw: पृथ्वी शॉ को लगा झटका, वापसी की राह के बीच इंजरी के चलते टीम से हुए बाहर

नई दिल्लीः लंबे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे खिलाड़ी पृथ्वी शॉ इन दिनों इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे है. खिलाड़ी नॉर्थम्पटनशायर टीम की ओर से खेल रहे है. जहां लगातार एक के बाद एक शानदार प्रदर्शन देखने को मिला. जिसने एक बार फिर से भारतीय टीम में वापसी को लेकर उम्मीद बांधना शुरू किया था. लेकिन इसी बीच खिलाड़ी को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है. 

मिली जानकारी के मुताबिक खिलाड़ी काउंटी में मैच के दौरान चोटिल हो गये थे. घुटने में चोट के चलते खिलाड़ी को लिगामेंट इंजरी हुई है. जिसपर बीसीसीआई ने पुष्टि करते हुए कहा है कि शॉ आगानी तीन चार महीने तक मैदान से दूर रहेंगे. जहां खिलाडी़ को रिहैब से गुजरना होगा. हालांकि इंजरी को लेकर सर्जरी के बात अभी तक सामने नहीं आयी है. 

2021 में खेला था लास्ट मैचः
गौरतलब है कि लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है. खिलाडी़ ने भारत के लिए आखिरी मैच 2021 में खेला था. पृथ्वी ने श्रीलंका के खिलाफ 2021 में अपना लास्ट मैच खेला था. जबकि 2020 में अपना अंतिम टेस्ट मैच खेला था. इसके बाद खिलाड़ी ने कुछ महीने पहले ही इंग्लैंड में काउंटी डेब्यू कर जलवा बिखेरा. 

पृथ्वी काउंटी में नॉर्थम्पटनशायर टीम की ओर से खेलते है. जहां उन्होने खेलते हुए दोहरा शतक लगाया था. खिलाडी़ ने 244 रना की पारी खेल सभी को हैरान कर दिया था. जबकि एक शतक भी शॉ ने लगा चुके है. खिलाडी ने नाबाद 125 रन की पारी खेल शतक को अंजाम दिया था.