बजाज की ट्रेंडिंग सीरीज में शुमार पल्सर NS400Z लॉन्च, जानें कीमत और मॉडल फीचर्स

नई दिल्लीः बजाज बाइक की ट्रेडिंग सीरीज में शुमार पल्सर एक नए रूप में पेश है. कंपनी ने पल्सर NS400Z अब भारत में बिक्री के लिए लॉन्च कर दी है. जो डिजाइन में काफी डैशिंग मॉडल है. जिसकी कीमत 1.85 लाख रुपये है. 

लॉन्चिंग के साथ ही इसकी बुकिंग भी अब शुरू हो गई है. बायर्स अब 5,000 रुपये की टोकन मनी के साथ अपने पसंद के कलर में गाड़ी बुक कर सकते है जिसकी डिलीवरी अगले महीने से शुरू होगी. पल्सर NS400, डोमिनार 400 से लगभग 46,000 रुपये सस्ती है, जो काफी महत्त्वपूर्ण है.

गाड़ी की पावर की बात करें तो पल्सर NS400Z में 373 cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. जो दमदार पिकअप जनरेट करेगा. 

डिजाइन में लुक फर्स्ट दिखने वाली इस गाड़ी में फ्रंट एंड पर सिंगल एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट है, जिसके दोनों तरफ बोल्ट के आकार की एलईडी DRLs है. 320 mm डिस्क ब्रेक और 17-इंच के अलॉय व्हील्स है. जो गाड़ी को अधिक खूबसूरत बनाते है. जिसका डिज़ाइन अन्य पल्सर NS मॉडल्स जैसा है. इसमें पीछे की तरफ 230 mm की डिस्क ब्रेक है. 

बजाज ने फीचर्स टॉप मॉडल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक नई फुल-कलर एलसीडी स्क्रीन दी है. कंसोल में बार-टाइप फ्यूल गेज और स्पीड के लिए एक बड़ा डिस्प्ले और ओडोमीटर और ट्रिप मीटर के लिए एक छोटा रीडआउट डिजिटल मीटर है.