रहाणे ने बताया वापसी का राज, CSK को दिया गेम चेंज का क्रेडिट

नई दिल्लीः इस साल अजिंक्य रहाणे का आईपीएल सीजन काफी प्रभावशाली रहा हैं. रहाणे को चेन्नई ने 50 लाख रुपये की कीमत में खरीदा था. जो चेन्नई के लिए इक्का साबित हुए. उन्होंने टूर्नामेंट में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर अपना प्रदर्शन पेश किया था. इसी बीच उन्होंने बताया कि कैसे चेन्नई की टीम उन्हें छूट दी थी. 

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे ने आईपीएल फ्रेंचाइज़ी चेन्नई सुपर किंग्स के बारे में बात करते हुए कहा सीएसके ने मुझे पूरी छूट दी और मुझे एक रोल दिया. जिसे मैंने बखूबी रूप से निभाया हैं. पहले मुझे एंकर का रोल दिया गया था लेकिन सीएसके में मुझे मेरे नेचुरल गेम खेलने की छूट दी और मेरे खेल का समर्थन किया गया. और वास्तव में मेरा खेल आज़ादी और स्ट्रोक खेलने के साथ खेलना है. 

भारतीय टीम वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दो टेस्ट, तीन वनडे, पांच टी20 मैचों की सीरीज़ खेलेगी. जिसमें 12 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच में अजिंक्य रहाणे को भारतीय टीम का उपकप्तान बनाया गया है. रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपिंयनशिप के फाइनल के ज़रिए टीम इंडिया में वापसी की. फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करके वे एक बार फिर टेस्ट टीम के उपकप्तान बन गए. 

आईपीएल 16 में दमदार प्रदर्शन के बदौलत टीम में जगह बनाईः 
रहाणे ने आईपीएल 16 में दमदार प्रदर्शन के बदौलत टीम में जगह बनाई हैं. ऐसे में आईपीएल में रहाणे के शानदार प्रदर्शन ने एक बार भारतीय सिलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था और टूर्नामेंट के तुरंत बाद होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपिंयनशिप के फाइनल में उन्हें टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया.