Rahul Gandhi visit Rajasthan: माउंट आबू पहुंचे राहुल गांधी, पार्टी के प्रशिक्षण शिविर में लेंगे हिस्सा; डबोक एयरपोर्ट पर CM गहलोत से हुई मंत्रणा

सिरोही: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हेलीकॉप्टर द्वारा करीब माउंट आबू पहुंच गए हैं. इससे पहले डबोक एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उनका स्वागत किया. उसके बाद राहुल गांधी एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में रूके. इस दौरान करीब 5 मिनट तक राहुल गांधी और सीएम अशोक गहलोत के बीच मंत्रणा हुई. साथ ही हेलीकॉफ्टर में भी सीएम अशोक गहलोत और राहुल गांधी ने चर्चा की. जिसके बाद राहुल माउंट आबू के लिए रवाना हुए. 

आपको बता दें कि राहुल गांधी माउंट आबू में चल रहे कांग्रेस पार्टी के प्रशिक्षण शिविर सर्वोदय में शिरकत करेंगे. पोलो ग्राउंड से देलवाड़ा रोड पर स्थित स्वामीनारायण धर्मशाला तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं. पूरा माउंट आबू छावनी में तब्दील हो गया है.

माउंट आबू में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए:
माउंट आबू में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. राहुल गांधी के दौरे को लेकर सिरोही जिला प्रशासन भी अलर्ट मोड़ पर नजर आ रहा है. वहीं शिविर के अंदर उन्हीं व्यक्तियों को आने की अनुमति है जो कांग्रेस पार्टी द्वारा अधिकृत किए गए हैं. शिविर में देशभर के विभिन्न हिस्सों से आए सदस्य भाग ले रहे हैं. पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. 

सीएम गहलोत महंगाई राहत कैंपों का निरीक्षण करेंगे: 
वहीं दूसरी ओर सीएम अशोक गहलोत आज उदयपुर में महंगाई राहत कैंपों का सड़क मार्ग से निरीक्षण करेंगे. उदयपुर के मावली और वल्लभरगर के कैंपों का निरीक्षण करेंगे. उदयपुर के बाद भीलवाड़ा जिले के महंगाई राहत कैंपों का दौरा करेंगे. बता दें कि महंगाई राहत कैंप के गारंटी कार्ड वितरण संख्या 3 करोड़ से अधिक हो जाएगी.