प्रमोद तिवारी बोले- गहलोत सरकार देश में सर्वश्रेष्ठ, राहुल गांधी का राजस्थान में चुनावी टक्कर से जुड़े बयान पर भी किया बड़ा दावा

जयपुर: राहुल गांधी का राजस्थान में चुनावी टक्कर से जुड़े बयान पर राजस्थान से राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी जी के बयान का आशय है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी डबल डिजिट में नही आ रही, MP में शिवराज सिंह के खिलाफ बडी एंटी इनकंबेंसी हैं. राजस्थान में भी कांग्रेस सरकार बनेगी सीटें कम रह सकती हैं. हालांकि मुख्यमंत्री ने कहा है 156 आएगी तो मुझे लगता है उससे कम नहीं आएगी ज्यादा ही आएगी. 
तिवारी ने पीएम मोदी की जयपुर रैली पर प्रहार किए..

संसद सदस्य प्रमोद तिवारी ने मंगलवार को जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कीतिवारी ने कहा कि पीसीसी में पीएम नरेंद्र मोदी जी जयपुर आए थे, जो प्रधानमंत्री कम है प्रचार मंत्री अधिक है. अब अगले महिने देश छोड़ देंगे और पांच राज्यों में ही दिखेंगे. उन्होंने अचरज भरा बयान दिया और कहा कि मैं जो कहता हूं वो गारंटी होती है, मैं राजस्थान से ही कह देता हूं, उनका वायदा था पिछले चुनावों में ERCP को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा देंगे, क्या पीएम साहेब आपका वादा क्या गारंटी बना ?

  

मैं सनातन हूं, हिंदू हूं, भारत के संविधान में आस्था रखता हूं:
गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के यहां कार्यवाही को लेकर कहा कि प्रवर्तन निदेशालय, इनकम टैक्स, सीबीआई ऐसे काम कर रहे हैं, जैसे किसी राजनीतिक दल के अग्रिम संगठन काम करते हैं. सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि मैं सनातन हूं, हिंदू हूं, भारत के संविधान में आस्था रखता हूं, मुझे धर्म निभाने की आजादी है, खड़गे जी मनुवाद को लेकर गलत नहीं कहा, बीजेपी जाति गत उन्माद फैलाने का काम करती है, कांग्रेस सद्भाव की बात करती है. 

गहलोत सरकार देश में सर्वश्रेष्ठ:
सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि MP में बीजेपी ने केंद्रीय मंत्रियों को उतार दिया इसका अर्थ है कि शिवराज के खिलाफ जबरदस्त एंटी इनकंबेंसी यही कारण है. केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतार दिया गया. वही विरोध हो रहा दुर्गत होने वाली हैं..महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने भी बीजेपी पर प्रहार किए. सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि बीजेपी के सबसे पुराने सहयोगी अब बचे नही चाहे हो अकाली हो या शिव सेना मेरा यही कहना गहलोत सरकार देश में सर्वश्रेष्ठ है. एक बार फिर सरकार को मौका दें.