हीटवेव को लेकर एक्शन में राजस्थान सरकार, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा बोले- हमें उम्मीद नहीं थी इतना तापमान बढ़ेगा

जयपुर: हीटवेव को लेकर राजस्थान सरकार एक्शन में है. आपदा प्रबंधन मंत्री डॉ.किरोड़ीलाल मीणा ने हीटवेव को लेकर कहा कि हमे उम्मीद नहीं थी कई शहरों में इतना तापमान बढ़ेगा.  हीटवेव से बचने को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए गए है.

ज्यादा तापमान में लोग घरों से न निकले, मेरी डॉक्टरो से बात हुई है. AC से ज्यादा तेज धूप में न जाएं, वरना स्ट्रोक हो सकता है. मौसम विभाग की चेतावनी से  सतर्क रहें. फुटपाथ वाले लोगों के लिए भी व्यवस्था करेंगे. चिट्ठियों को लेकर कहा कि पिछले राज में गड़बड़ घोटाले हुए, उनकी जानकारी में CM को देता हूं.

भजनलाल सरकार ने सुना तो अब 38 SI जेल की हवा खा रहे हैं. हॉर्टिकल्चर की बेशकीमती जमीन कोढियों के भाव बेची. जिसे अब हमारे CM ने कैंसिल किया है. मेरा विपक्ष की भूमिका जैसा कोई नहीं है. हम पिछले राज के भ्रष्टाचार की कार्रवाई करवा रहे हैं. 

सरकार लगातार कार्रवाई कर रही है. ERCP में गड़बड़ी हुई तो CM की जानकारी में डाला था. CM मेरी बात को गंभीरता से लेकर एक्शन लेते हैं. पर्यटन विकास के नाम से सेंचुरी को पिछले राज में डिस्टर्ब किया. ऐसे लोगों पर कार्रवाई करवा रहे हैं. थोड़ी भी गड़बड़ सामने आएगी तो CM को जानकारी दी जाएगी.

पुलिस के आतंक से एक गांव खाली हुआ तो मैं गया था. मेरी कोशिश है कि कोई माफिया पनपे ही नहीं.  एकल पट्टा के जवाब से CM भी प्रसन्न नहीं हैं. गुमराह किया तोCM ने  कार्रवाई की है. आगे भी कार्रवाई की जाएगी.

लोकसभा चुनावों में दौसा सीट का परिणाम अनुकूल आएगा. मैंने 6 से 7 सीटों पर काम किया है. केवल दौसा नहीं 7 सीटों पर मेरी जिम्मेदारी है कि में मंत्री पद त्याग दूं. मेरे दिल से बात निकली है तो पालन करूंगा. मुझे लगता है 25 की 25 सीटें आएगी .PM तो मोदी ही बनेंगे, आएंगे तो मोदी ही.