भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग पर आपस में टकराए 3 वाहन, मां और दो बेटों की मौके पर ही मौत; 5 लोग घायल

भीलवाड़ा: भीलवाड़ा-कोटा राजमार्ग पर बीती रात 3 वाहन आपस में टकरा गए. हादसे में मां और दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 5 अन्य घायल हो गए. बड़लियास थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 758 पर सवाईपुर कोटड़ी चौराहे के निकट एक साथ तीन वाहनो में हुई ज़बरदस्त भिड़ंत में कार सवार एक ही परिवार के बच्चों सहित कुल 5 जने गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का एमजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. 

बताया जा रहा है कि विज्ञान नगर (अजमेर) से पर्यटन स्थल मैनाल से अजमेर की तरफ जा रही एक कार पहले रोडवेज बस और उसके बाद मिनी ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. कार सवार बच्चों सहित कुल 5 जने गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घटना के बाद रोडवेज व मिनी बस में अफरातफरी व चीख-पुकार मच गई. सूचना पर कोटड़ी पुलिस उपाधीक्षक श्यामसुंदर बिश्नोई मौके पर पहुंचे. 

 

हादसे में संगीता और उसके दोनों बेटो की मौत हो गई:
मौके पर ग्रामीणों व राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई और हाईवे पर दोनों और जाम लग गया. हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार अजमेर के ब्रजेश पुत्र गयाप्रसाद राठौड़, उनकी पत्नी संगीता, चार साल का बेटा आर्यन और 7 साल के बेटे अनुराग सहित बेटी दिव्यांसी और विपिन पुत्र पूर्णसिंह निवासी इटावा गंभीर घायल हो गये. हादसे में संगीता और उसके दोनों बेटो की मौत हो गई, जिनके शव एमजी मोर्चरी में सुरक्षित रखवाए है. आज सुबह का पोस्टमार्टम करा परिजनों को शव सौंपा जाएंगे.