राजस्थान में जल जीवन मिशन में ED की एंट्री: ED की कार्रवाई में बड़ा अपडेट, संजय बड़ाया के घर करीब 4 करोड़ रुपए कैश मिलने की सूचना

जयपुर: प्रदेश में आज सुबह से चल रही ED की कार्रवाई में बड़ा अपडेट सामने आया है. संजय बड़ाया के घर ED का छापा पड़ा है. इस दौरान ईडी को करीब 4 करोड़ रुपए कैश मिलने की सूचना है. सुबह 6 बजे से संजय बड़ाया के घर ED की रेड जारी है. ईडी को जल जीवन मिशन में हुई गड़बड़ी में संजय बड़ाया के शामिल होने का बड़ा इनपुट मिला है. 

आपको बता दें कि आज सुबह से ही राजस्थान में एक दर्जन ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की है. छापेमारी की यह कार्रवाई जयपुर, अलवर सहित अन्य जिलों में हुई है. जयपुर में 3 ठिकानों पर ED की कार्रवाई चिन्हित हुई है. करीब 7 घंटे से जयपुर में ईडी की टीम कार्रवाई में जुटी हुई है. बनीपार्क में रिटायर्ड RAS अमिताभ कौशिक के आवास पर कार्रवाई हुई है तो वहीं बनीपार्क में ही संजय बड़ाया के यहां भी ईडी की कार्रवाई चल रही है. इसके अलावा वैशाली नगर के गांधीपथ पर कल्याण सिंह कविया के यहां कार्रवाई चल रही है. 

 

ब्यूरोक्रेसी, राजनेताओं में हड़कम्प मचा हुआ:
हाल ही में ACB ने जिन अधिकारियों और ठेकेदारों को पकड़ा उनके ठिकानों पर छापेमारी हुई है. PHED से जुड़े कुछ अधिकारियों पर भी आज ED बड़ा एक्शन ले सकती है. मिली जानकारी के अनुसार ईडी की दिल्ली और जयपुर टीम के अलावा इस बार गुजरात की टीम को भी जयपुर में कार्रवाई के लिए बुलाया गया हैं. ईडी की राजस्थान में तस्तक के बाद ब्यूरोक्रेसी, राजनेताओं में हड़कम्प मचा हुआ हैं. जलजीवन मिशन में हुए घोटालों को लेकर ईडी का सर्च जारी हैं.