Jodhpur News: बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसका चेहरा नोंच-नोंच कर खाने वाले आदमखोर की मौत, बीमारी के बारे में नहीं हुआ कोई खुलासा

जोधपुर: बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसका चेहरा नोंच-नोंचकर खाने वाले आदमखोर की आज मौत हो गई. वह 27 मई से जोधपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद उसकी बीमारी का खुलासा होगा. उधर, पुलिस की एक टीम मुंबई में उसके घरवालों का पता लगाने के लिए गई हुई है. 

एमजीएच अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि मरीज की आज मौत हो गई. उसके लिवर और किडनी दोनों ऑर्गन डैमेज थे. उसे रेबीज के इंफेक्शन की भी संभावना थी. मृतक का पोस्टमार्टम करवाएंगे. ऑटोप्सी और अन्य सैंपल नेशनल लैबोरेटरी में भेजे जाएंगे, जिससे बीमारी और मौत का कारण पता लग सके. इंसान से आदमखोर बना सुरेंद्र किस बीमारी से पीड़ित था. इसे लेकर जोधपुर के डॉक्टर भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं. 

वहीं पाली से मेडिकल बोर्ड की टीम ने जांच के बाद उसे हाइड्रोफोबिया का संदिग्ध रोगी मानते हुए जोधपुर रेफर किया था. इस रोग में रोगी की मौत होना तय होता है. युवक को हाइड्रोफोबिया, कुरु या इंसेफेलाइटिस रोग से पीड़ित होने की आशंका जताई जा रही थी. अब नेशनल वायलोजी लैब से जांच रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण सामने आएगा.

आदमखोर ने 60 साल की शांतिदेवी की हत्या कर उसका चेहरा नोंच-नोंच कर खा लिया था:
आदमखोर ने पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र के सराधना गांव में 26 मई की सुबह 60 साल की शांतिदेवी की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी थी. उसका चेहरा नोंच-नोंच कर खा लिया था. गांव में बकरियां चरा रहे असलम, गौतम, अनवर, साहिल, सलीम ने महिला का मांस खाते आदमखोर को देखा तो पुलिस को सूचना देकर उसे पकड़वाया था.