Rajasthan Police Encounter: DGP उमेश मिश्रा के नेतृत्व में फ्रंट फुट पर राजस्थान पुलिस, 15 दिन के अंदर ही अब सीकर में हुआ दूसरा एनकाउंटर; ज्वेलर्स को लूटकर भाग रहे थे

सीकर: एक साथ करीब आधा दर्जन ज्वेलर्स की दुकानों में लूट करने के बाद भाग रहे नकाबपोश बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान एक बदमाश मारा गया. बदमाश श्रीडूंगरगढ़ के मोमासर गांव में डकैती कर भागे थे. बदमाशों ने बंदूक की नोक पर डकैती की घटना को अंजाम दिया था. इसके सूचना मिलने पर श्रीडूंगरगढ़ और चूरू की रतनगढ़ पुलिस पीछा कर रही थी. इस दौरान रास्ते में बदमाशों औक पुलिस के बीच कई बार फायरिंग हुई. 

इसी बीच रामगढ़ थाना इलाके के ढाढ़ गांव में बदमाशों की कैंपर गाड़ी पलट गई. गाड़ी पलटने के बाद बदमाशों ने पुलिस पर फिर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश की मौत हो गई. पुलिस ने कैंपर गाड़ी से लूट का सोना और हथियार बरामद किया है. फिलहाल रामगढ़ शेखावाटी के बीहड़ में सर्च अभियान चल रहा है. बीकानेर, चूरू, सीकर जिले की पुलिस यह सर्च कर रही है. 

 

15 दिन के अंदर ही अब सीकर में दूसरा एनकाउंटर हुआ:
आपको बता दें कि DGP उमेश मिश्रा के नेतृत्व में राजस्थान पुलिस फ्रंट फुट पर है. 15 दिन में राजस्थान पुसिल का यह दूसरा एनकाउंटर है. 7 जुलाई को बाड़मेर में एनकाउंटर हुआ था. इस एनकाउंटर में आज इनामी बदमाश ढेर हुआ था. 15 दिन के अंदर ही अब सीकर में दूसरा एनकाउंटर हुआ है. यहां भी एक एक बदमाश की एनकाउंटर में मौत हुई है. दोनों की मामलों में बदमाशों ने पुलिस पर पहले फायरिंग की है और पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश मारे गए.