राजस्थान रॉयल्स की अपने किले पर विजय, मुंबई के खिलाफ 9 विकेट से दर्ज की जीत, जयसवाल ने ठोका शतक

जयपुरः आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने एक बार फिर से अपने गढ़ में धांक जमाए रखी. मुंबई इंडिंस के खिलाफ मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 9 विकेट से मुकाबले में जीत हासिल की. MI ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 179 रन बनाए थे. जिसका पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम से जयसवाल ने कमाल कर दिया. खिलाड़ी ने 60 गेंद में 104 रन की पारी खेली, जिसके दौरान उन्होंने 9 चौके और 7 छक्के लगाए. और मुकाबले में टीम को जीत दिलाई. 

मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान के बल्लेबाजों पर कोई असर नहीं पड़ा. जोस बटलर ने 25 गेंद में 35 रन की पारी खेली, लेकिन सबसे ज्यादा प्रभावित जायसवाल ने किया. उन्होंने आईपीएल 2024 में पहली बार 50 का आंकड़ा पार किया, जिसे उन्होंने शतक में तब्दील कर दिया है. जायसवाल ने 60 गेंद में 104 रन की पारी खेली, जिसके दौरान उन्होंने 9 चौके और 7 छक्के लगाए. यही कारण था कि टीम ने बुमराह जैसे गेंदबाज के सामने से जीत निकाल ली. 

इससे पहले मुंबई मुकाबले में पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 179 रन बनाए थे. टीम के लिए शुरुआत देने उतरे रोहित और किशन कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें. किशन 6 पर तो रोहित शून्य पर ही चलते बने, इसके बाद टीम को कंधा देने आए. तिलक वर्मा पिच पर जमकर खड़े हुए. खिलाड़ी ने टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए. उन्होंने 45 में 65 रन बनाए. जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. इसके बाद नबी ने 23, नेहल वढेरा ने 24 में 49 रन बनए. जिसके चलते टीम 179 रन बोर्ड पर सेट कर सकी. जवाब में संदीप शर्मा ने पंज्जा खोला. बोल्ट ने 2 सफलता अपने नाम किये.