Sikar News: नहीं नहीं साहब..."अब यहां बंदूके नहीं बल्कि मोर बोलते हैं", शेखावाटी में अब बदली-बदली सी नजर आने लगी फिजा; देखें वीडियो

सीकर: नहीं नहीं साहब..."अब यहां बंदूके नहीं बल्कि मोर बोलते हैं". दरअसल, शेखावाटी में अब बदली-बदली सी फिजा नजर आने लगी है. रंगदारी मामले में सीकर पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था.पुलिस ने बदमाश मुकेश गुर्जर और मोहन सिंह को गिरफ्तार किया था. 

दोनों ने अपने-अपने गैंगस्टर वाले वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रखे थे. गिरफ्तारी के बाद जब दोनों बदमाशों से पूछताछ की गई तो बदमाशों को सबसे पहले उन्हें सीकर SP नाम बताया गया. सीकर SP करण शर्मा का नाम सुनते ही दोनों बदमाशों ने पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास किया. फिर क्या था...मोर तो बोलने ही थे. दोनों बदमाशों के भागते वक्त पांवों में चोट लग गई और फिर दोनों बदमाशों के सुर बदल गए. 

एक बदमाश "मोर बोल्यो रे" वहीं दूसरा अभी भी पुष्पा के गाने पर अटका हुआ था: 
एक बदमाश गाना गुनगुना रहा था कि "मोर बोल्यो रे" वहीं दूसरा अभी भी पुष्पा के गाने पर अटका हुआ था. लेकिन दोनों बदमाशों को देख हर कोई बोल उठा कि "भैया ये राजस्थान पुलिस है...मत उलझो". अब तो समझ जावो मत उलझो पुलिस से, बदमाशों के सामने राजस्थान पुलिस है. वैसे भी CID क्राइम ब्रांच के DIG राहुल प्रकाश स्पष्ट कर चुके हैं कि सीकर में करण शर्मा SP है तो मतलफ साफ है कि अब शेखावटी में अपराधियों की खैर नहीं है.