आईपीएल मे आज गुजरात बनाम आरसीबी के बीच टक्कर, जीत दर्ज कर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने की होगी चुनौती

नई दिल्लीः आईपीएल में आज गुजरात बनाम आरसीबी के बीच सीजन का 45 वां मैच खेला जाना है. मुकाबला अहमदाबाद मे खेला जाना है. इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के बीच एक अलग अंदाज का मैच देखने को मिलने वाला है. जहां आरसीबी अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए मैदान पर उतरेगी तो वहीं गुजरात मुकाबले में जीत दर्ज कर अंक तालिका में उछाल मारना चाहेगी. 

पिछले मुकाबले में बेंगलुरु ने जीत दर्ज कर एक बार फिर से अपनी सांसे जिंदा कर ली है. टीम ने हैदराबाद के सामने मुकाबले में जीत दर्ज की थी. 35 रन से मुकाबले में जीत हासिल कर बेंगलुरु ने सीजन में अपनी क्वालीफाई की आस को बरकरार रखा है. तो वहीं गुजरात की टीम 9 में से 4 मुकाबलों में जीत दर्ज कर नंबर 7 पर बनी हुई है. 

वहीं अगर हेड टू हेड की बात करें तो दोनों टीमों के बीच में अभी तक IPL में कुल 3 मुकाबले खेले गए हैं. 2 गुजरात ने जीते जबकि 1 में बेंगलुरु को जीत मिली. वहीं, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोनों टीमें पहली बार एक-दूसरे का सामना करेंगी.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवनः
शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड मिलर, अजमतुल्लाह ओमरजई, राहुल तेवतिया, शाहरुख खान, राशिद खान, साई किशोर, नूर अहमद, मोहित शर्मा, और संदीप वॉरियर्स.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित प्लेइंग इलेवनः 
फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, विल जैक्स, कैमरन ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद सिराज और यश दयाल.