झुंझुनूं में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा- भारत रक्षा क्षेत्र में दूसरे देशों पर निर्भर नहीं रहेगा

झुंझुनूं: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज झुंझुनूं के दौरे पर हैं. जहां उन्होंने पिलानी में भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. और राजस्थान का परिचय देते हुए कहा कि राजस्थान वीर शूरवीरों और भामाशाहों की धरती का अटूट संगम है. देश "वन नेशन वन इलेक्शन" से के लिए तैयार है.

उन्होंने कहा कि सरकारों में प्रशासन अपराधियों के प्रति सख्ती रखें. भारत में जनता को भरोसा है कि तीसरी बार भी प्रधानमंत्री मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. आज विश्व में भारत की बात को सुना और समझा जाता है.

फिल्म के गाने का उदाहरण देते हुए रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि करप्शन और कांग्रेस एक-दूजे के लिए बने हैं. कांग्रेस की जब भी सरकार बनी भ्रष्टाचार के आरोप लगे. हमारी सरकार के दामन पर भ्रष्टाचार का दाग नहीं है.

सरकार चलाने की कला सिर्फ भाजपा के पास है. भारत में पहले आतंकवाद की लगातार घटनाएं होती थी. अब कोई मां के लाल में हिम्मत नहीं जो अब कर सके. सीमा के इस पार भी मारेंगे और जरूरत पड़ी तो उस पार भी मारेंगे. भारत रक्षा क्षेत्र में दूसरे देशों पर निर्भर नहीं रहेगा. पड़ोसी देशों से अच्छे संबंध है तब तक जब तक वो अच्छे पड़ोसी का फर्ज निभाएंगे.