Realme Buds Air 5 Pro जल्द ही भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली : रीयलमी बड्स एयर 5 प्रो जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है. इन्हें पहली बार रीयलमी 11 प्रो सीरीज़ के साथ मई में चीन में लॉन्च किया गया था. ईयरबड यूरोप और मलेशिया में भी उपलब्ध हैं. चीनी टेक कंपनी ने ट्विटर पर #फीलदअनबीटेबल के साथ रीयलमी बड्स एयर 5 प्रो को भी टीज किया है. ईयरबड्स फ्लिपकार्ट और रियलमी वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. रीयलमी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बड्स एयर 5 प्रो को भी टीज किया है. ईयरबड्स में डुअल ड्राइवर, एलएडीसी और 50डीबी एएनसी तक की सुविधा होगी.

रीयलमी बड्स एयर 5 प्रो जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है. इन्हें पहली बार रीयलमी 11 प्रो सीरीज़ के साथ मई में चीन में लॉन्च किया गया था. ईयरबड यूरोप और मलेशिया में भी उपलब्ध हैं. चीनी टेक कंपनी ने ट्विटर पर #फीलदअनबीटेबल के साथ रीयलमी बड्स एयर 5 प्रो को भी टीज किया है. ईयरबड्स फ्लिपकार्ट और रियलमी वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. रीयलमी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बड्स एयर 5 प्रो को भी टीज किया है. ईयरबड्स में डुअल ड्राइवर, एलएडीसी और 50डीबी एएनसी तक की सुविधा होगी.

साउन्ड फीचर्स: 

रीयलमी का पहनने योग्य उपकरण 50डीबी तक शोर में कमी का समर्थन करता है और छह-माइक्रोफोन एआई डीप कॉल शोर में कमी, बीमफॉर्मिंग शोर कटौती तकनीक के साथ उन्नत ईएनसी और एक डीएनएन एल्गोरिदम से सुसज्जित है. रीयलमी बड्स एयर 5 प्रो ब्लूटूथ वी5.3 और एएसी, एसबीसी और एलडीसी जैसे ऑडियो कोडेक्स को सपोर्ट करता है.

रीयलमी बैटरी लाइफ: 

रीयलमी चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ और बिना चार्जिंग केस के एक बार चार्ज करने पर 11 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देने का दावा करता है. रीयलमी बड्स एयर 5 प्रो को फुल चार्ज होने में 120 मिनट का समय लगता है. ईयरबड्स में 40एमएस लो लेटेंसी गेमिंग मोड है और ये आईपीएक्स5 प्रमाणित हैं जो इन्हें वाटरप्रूफ बनाता है. चार्जिंग केस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है. एक रियलमी लिंक ऐप भी है जो उपयोगकर्ताओं को सक्रिय शोर रद्दीकरण चालू करने, बास बूस्ट+ स्विच करने, सिस्टम अपडेट प्राप्त करने आदि जैसे कार्यों को अनुकूलित करने देता है.