Renault ने किगर, ट्राइबर, क्विड के लिए लॉन्च किया 'अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन', केवल 300 कारें उपलब्ध

नई दिल्ली : रेनॉल्ट इंडिया ने हाल ही में त्योहारी सीजन से पहले भारतीय बाजार में अपनी किगर, ट्राइबर और क्विड का अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है. रेनॉल्ट ट्राइबर और किगर अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन की कीमत टॉप वेरिएंट से 14,999 रुपये है, जबकि रेनॉल्ट क्विड अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन टॉप वेरिएंट से 6,999 रुपये महंगी है. रेनॉल्ट का कहना है कि अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन वेरिएंट प्रत्येक मॉडल के लिए 300 इकाइयों तक सीमित होगा. 

क्विड, ट्राइबर और किगर का नया अर्बन नाइट लिमिटेड संस्करण स्टारडस्ट सिल्वर एक्सेंट के साथ स्टेल्थ ब्लैक बाहरी रंग योजना में पेश किया गया है. रेनॉल्ट ट्राइबर और क्विड के लिए, स्टेल्थ ब्लैक बाहरी रंग रेंज में एक नया अतिरिक्त है. इसके अलावा, इन स्पेशल एडिशन कारों में अब फ्रंट और रियर स्किड प्लेट के साथ-साथ डोर-साइड क्लैडिंग पर एक्सेंट की सुविधा होगी.

अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन स्पेसिफिकेशन: 

इंटीरियर की ओर बढ़ते हुए, रेनॉल्ट ट्राइबर, किगर और क्विड अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन में उन्नत परिवेश प्रकाश व्यवस्था और 9.6 इंच की रंगीन स्क्रीन के साथ एक स्मार्ट मिरर मॉनिटर है जो समायोज्य दृश्य कोणों के साथ आंतरिक रियरव्यू मिरर के रूप में भी काम करता है. स्मार्ट मिरर मॉनिटर आगे और पीछे की निगरानी करता है और इसे स्मार्टफोन पर रिकॉर्ड किया जा सकता है. इसके अतिरिक्त, ये सीमित एडिशन प्रबुद्ध स्कफ प्लेटों से सुसज्जित हैं. रेनॉल्ट क्विड, किगर और ट्राइबर का अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन अपरिवर्तित रहेगा. हुड के तहत, कारें समान 1.0L NA पेट्रोल इंजन या 1.0L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मिल का उपयोग करती हैं. दोनों इंजन मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ आते हैं.

अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन एक्स-शोरूम कीमतें:

ट्राइबर अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन एमटी: 8,37,499 रुपये

ट्राइबर अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन एएमटी: 8,89,499 रुपये

किगर RXZ 1.0L एनर्जी MT अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन: 8,94,989 रुपये

किगर RXZ 1.0 टर्बो MT अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन: 10,14,989 रुपये

किगर RXZ 1.0L टर्बो एक्स-ट्रॉनिक (CVT) अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन: 11,14,989 रुपये

क्विड अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन एमटी: 5,94,499 रुपये

क्विड अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन एएमटी: 6,39,499 रुपये