VIDEO: हरसावा गांव में यस बैंक में 24 लाख रुपए की लूट, लुटेरों ने हथियार दिखाकर दिया लूट की वारदात को अंजाम

सीकर: राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे के पास हरसावा गांव में आज येस बैंक में 24 लाख  रुपए की लूट हो गई. पुलिस अधीक्षक कनक शर्मा ने बताया कि बैंक के अंदर एक ही लुटेरा हथियार लेकर आया था और हथियार की नोंक पर 24 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में  फुटेज खंगाले जा रहे हैं कि कुल कितने लुटेरे थे और किस गाड़ी में वे सवार होकर आए थे. 

इन सभी पर जांच की जा रही है, तो वहीं लूट के बाद पूरे जिले भर में ए जहां श्रेणी की नाकेबंदी कराई गई है, तो चूरु, झुंझुनू, नागौर और जयपुर ग्रामीण इलाकों में भी पुलिस ने कड़ी नाकेबंदी कराई है. घटना के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं तो घटना के बाद पुलिस अधीक्षक करन शर्मा भी मौके पर पहुंचे. हरसावा गांव में यस बैंक की ब्रांच चलती है जहां आज लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया है. 

लूटेरे कितने थे अभी इस बात का कोई पता नहीं लगा है.लुटेरे ने बैंक में प्रवेश करते ही धमकी देते हुए कहा कि मेरे पास परमाणु बम है और एक लिखी हुई परची मैनेजर को दिखाई, जिसमें लिखा हुआ था की बीवी बच्चे प्यारे हैं तो पूरा केस मेरे हवाले कर दो. इस पर बैंक मैनेजर ने कहा कि कैशियर बाहर गया हुआ है. कैशियर जब 10 मिनट बाद आया तो बैंक कर्मियों ने लुटेरों को 24 लाख रुपए की कैश राशि बता दी. इस पर लुटेरा पूरा कैसे पैसा लेकर फरार हो गया.