Samsung गैलेक्सी A05s भारत में 18 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानिए अपेक्षित कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : सैमसंग गैलेक्सी A05s 18 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने नए बजट सैमसंग फोन के लॉन्च की पुष्टि की है, जिसकी भारत में कीमत 15,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है. इवेंट से पहले, सैमसंग ने नए सैमसंग गैलेक्सी A05s स्मार्टफोन की कुछ प्रमुख विशेषताओं का भी खुलासा किया है. इस 5G स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत सैमसंग गैलेक्सी M15 से कम आने की संभावना है. यदि सैमसंग गैलेक्सी A05s को गैलेक्सी M15 से अधिक कीमत पर लॉन्च करने का निर्णय लेता है, तो संभावित ग्राहक वैकल्पिक विकल्प चुन सकते हैं. सैमसंग M15 की शुरुआत 13,490 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ हुई थी. 

सैमसंग गैलेक्सी A05s के स्पेसिफिकेशन:

कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए गए विवरण के अनुसार, आगामी सैमसंग गैलेक्सी A05s 6.7-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आएगा. इसमें सामने की तरफ एक टियरड्रॉप नॉच है, जिसमें सिंगल सेल्फी कैमरा है. पीछे की तरफ, आपको सैमसंग का 'फ्लोटिंग' कैमरा सिस्टम दिखाई देगा, जो इसके फ्लैगशिप गैलेक्सी S23 सीरीज़ के समान है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर शामिल है. सैमसंग दावा कर रहा है कि लोगों को उसकी नई पेशकश के साथ 'विविड और रिच तस्वीरें' मिलेंगी. 

दो अन्य सेंसर 2-मेगापिक्सल डेप्थ और 2-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा हैं. फ्रंट में सेल्फी खींचने के लिए 13 मेगापिक्सल का सेंसर है. सैमसंग ने स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर शामिल किया है, जो एक 4जी चिप है. सैमसंग गैलेक्सी A05s की रैम को डिवाइस के रैम प्लस फीचर के साथ 12GB तक बढ़ाया जा सकेगा. गैलेक्सी A05s एक परिष्कृत निर्माण और फिनिश को अपनाता है और सैमसंग के सिग्नेचर गैलेक्सी डिजाइन को आगे बढ़ाएगा. यह तीन रंगों, हल्के हरे, हल्के बैंगनी और काले रंग में उपलब्ध होगा.