Sanju Samson: संजू को अपने गेम में बदलाव करना होगा, वर्ल्ड कप में नहीं चुने जाने पर श्रीसंत ने बताई वजह

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से खेला जाना है. जिसको लेकर टीम इंडिया ने अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. जहां उम्मीद लगाये बैठे टीम के स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन को जगह नहीं दी गयी है. जिसपर अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी श्रीसंत ने बड़़ी प्रतिक्रिया दी है. खिलाड़ी ने उन्हे अपनी स्टाइल में बदलाव करने की सलाह दी है. 

श्रीसंत ने कहा कि संजू को वर्ल्ड कप में नहीं चुनना एकदम सहीं है. खिलाड़ी को अपने खेल में बदलाव करना होगा. उन्हे पिच के अनुसार अपने खेल को चेंज करना चाहिए. आप हमेशा एक जैसे खेल के साथ मैदान पर नहीं रह सकते है स्थिति के हिसाब से खिलाड़ी को खेलना चाहिए. और ये बात मैं उन्हें कई बार कह भी चुका हूं. आप  हर गेंद पर शॉट नहीं खेल सकते है थोड़ी देर मैदान पर टिककर आपको सहीं गेंद का इंतजार करना होता है.
 
आईपीएल में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें- श्रीसंत
उन्होंने कहा कि खिलाड़ी बीते 10 साल से आईपीएल में खेल रहे है लेकिन सिर्फ 3 ही शतक लगाने में कामयाब हुए है. जो कि खिलाड़ी में निरंतरता की कमीं को दर्शाता है. श्रीसंत ने आगे कहा कि खिलाड़ी को अपनी कमजोरियों पर काम करना होगा अभी समय है. 

गौरतलब है कि एशिया कप में खिलाड़ी को नहीं चुना गया था. और अब वनडे वर्ल्ड कप में भी संजू जगह बनाने में नाकाम हुए है. आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर को होना है जहां भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलगी.