सत्यप्रेम की कथा हुई हिट, 100 करोड़ का आंकड़ा पार

मुंबई : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर जोड़ी ने एक बार फिर अपनी आगामी फिल्म सत्यप्रेम की कथा से दर्शकों पर प्रभाव छोड़ा है. फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और इसने बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी छाप छोड़ी, फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 

सत्यप्रेम की कथा ने 9.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. पहले दिन और दूसरे दिन थोड़ी गिरावट देखने के बाद, फिल्म ने पहले सप्ताहांत में अच्छा प्रदर्शन किया और पहले शनिवार को 10.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और चौथे दिन रविवार को 12.15 करोड़ के साथ सबसे अधिक कमाई की.

फिल्म कलेक्शन के आंकडे: 

फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 4.25 करोड़ रुपये की कमाई कि. फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इससे पहले आठवें दिन गुरुवार को फिल्म ने 3 करोड़ का कलेक्शन किया था. जहां दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 2.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे शनिवार को 70% की जबरदस्त उछाल के साथ 4.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. रविवार को फिल्म ने 5.23 करोड़ का कलेक्शन किया और सुपरहिट क्लब में अपनी जगह बना ली. अब, फिल्म ने सोमवार को 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, यानी 12 दिनों में 68.06 करोड़ रुपये की कमाई की और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह कलाकार आए मुख्य भूमिकाओं में नजर: 

समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, सत्यप्रेम की कथा एनजीई और नमः पिक्चर्स के बीच एक बड़े सहयोग का प्रतीक है. रोमांटिक ड्रामा में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ गजराज राव, सुप्रिया पाठक और राजपाल यादव प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रोमांस, ड्रामा और चार्टबस्टर गानों के साथ-साथ यह फिल्म एक सामाजिक संदेश भी देती है और दर्शकों को पसंद आ रही है. 29 जून को रिलीज हुई इस फिल्म में कलाकारों के अभिनय को दर्शकों से सराहना मिली और फिल्म सफल रही.