Jawan Collection: शाहरुख खान की जवान ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल, पठान को पीछे छोड़ बनी अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

नई दिल्लीः लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सिंतबर को लॉन्च हो चुकी है. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है. फैंस की इस बेसर्बी ने ही अब बॉक्स आफिस पर धमाल मचा दिया है. थिएटर में जवान ही गूंज रहा है. ऐसे में अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. फिल्म ने पहले ही दिन सिनेमाघरों में तहलका मचाते हुए दमदार कलेक्शन किया है. 

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन पर नजर डाले तो काफी बड़े आंकड़ें के साथ जवान ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. फिल्म को हिंदी के साथ तेलगू वर्जन में भी लॉन्च किया गया है. ऐसे में फिल्म ने पहले दिन सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये है. मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइडड कलेक्शन में करीब 150 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.
 
इंडिया में किया फिल्म ने 75 करोड़ का कलेक्शनः
जिसमें से इसकी आधी कमाई इंडिया की बाताई जा रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक इंडिया ने फिल्म ने 75 करो़ड का कलेक्शन किया है. ऐसे में फिल्म को लेकर उम्मीद जतायी जा रही है. कि जवान अपने पहले वीकेंड तक कमाई के साऱे रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म शुरुआती 4 दिन में वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. फिल्म एक्ट्रर की पठान को भी कई कदम पीछे छोड़ सकती है. 

गदर-2, पठान और बाहुबली को छोड़ सकती है पीछेः
इसके साथ ही रिकॉर्ड की बात करें तो फिलहाल फिल्म की कमाई को लेकर आधिकारिक आंकड़ें आना बाकी है. अगर मिली जानकारी के मानकों पर फिल्म की कमाई खरी उतरती है. तो ये इंडिया की सबसे बड़ी ओपनिंग के मामले में पहली फिल्म बन सकती है. इसके साथ ही फिल्म गदर-2, पठान और बाहुबली को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़़ सकती है. 

वहीं अगर फिल्म की सुपर कास्ट की बात करें तो जवान में शाहरुख खान लीड़ रोल में नजर आ रहे है. इसके अलावा खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीयरेंस है.