Rajasthan Election 2023: शिवराज सिंह चौहान ने वैर में विजय संकल्प सभा को किया संबोधित, बोले- कांग्रेस सत्यानाश करने वाली पार्टी

भरतपुर (वैर): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगर पालिका वैर के ग्राउंड में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. जहां राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी वैर आने की इच्छा थी. लेकिन जब बहादुर सिंह कोली ने आने के लिए कहा तो तुमने बुलाया हम चले आए. चुनाव तो बहाना था. हमें तो आपसे मिलना आना था.  एमपी में हम भारी बहुमत से सरकार बनाने वाले हैं. किसानों के लिए पानी चाहिए मगर यहां राजस्थान में कांग्रेस पानी नही दे सकती है क्यों कि उनकी तो आंखों में ही पानी नही है. 

राजस्थान के किसान को पानी मिलेगा और वो काम कांग्रेस पर नही हो सकता है वो काम तो अब होगा जब डबल इंजन की सरकार बनेगी. एमपी के सीएम शिवराज  ने कहा कि कांग्रेस सत्यानाश करने वाली पार्टी है. वैर विधानसभा में अब भजनलाल को भजन करने दो और बहादुर को जीताकर भाजपा को मजबूत करो. जिन्होने भ्रष्टाचार किया है उन्हें नही छोडेंगे. क्यों कि मोदी ने कहा है कि ना खाऊंगा ना ही खाने दूंगा. विकास की गारंटी भाजपा है. 

अशोक गहलोत जादूगर है इसके चक्कर में नही आना. वहीं उन्होने एक कहानी के माध्यम से बताया कि अशोक गहलोत आयेगा, दाना डालेगा, जाल बिछायेगा. फसोगे तो नही. मोदी पर भरोसा करो ओर बहादुर कोली को जीताकर भेजो. समापन पर विभिन्न समाज के लोगों ने उनका सम्मान किया.