Jaisalmer News: बालोतरा से गांजा-अफीम लाते तस्कर हुआ गिरफ्तार, 5 किलो गांजा-250 ग्राम अफीम बरामद

जैसलमेर: जैसलमेर पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को नशे की खेप से साथ पकड़ने में कामयाबी हासिल की. तस्कर महेंद्र सिंह राजपुरोहित निवासी मानणा वास जिला बाड़मेर के कब्जे से 5 किलो गांजा और 250 ग्राम अफीम बरामद की. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

शहर कोतवाली के एसआई बाबुराम ने बताया कि डीएसटी टीम से सूचना मिली थी कि एक तस्कर बाड़मेर की तरफ से जैसलमेर नशे की खेप लेकर आ रहा है. डीएसटी की सूचना पर शहर कोतवाली की टीम ने जय सिंह चौराहे पर तस्कर का इंतजार किया. इस दौरान एक कार जय सिंह चौराहे पर आकर रुकी. कार गुजरात नंबर की थी. कार से एक युवक नीचे उतरा और जय सिंह चौराहे पर चाय आदि पीने लगा. पुलिस की टीम ने चुपके से जाकर उसको दबोचा. 

युवक को दबोचने के बाद उसकी गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें से 5 किलो गांजा और करीब 250 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया. युवक ने अपना नाम महेंद्र सिंह पुत्र कूम्पाराम राजपुरोहित निवासी जिला बाड़मेर बताया. तस्कर को पकड़ा कर पुलिस थाने लाया गया. तस्कर महेंद्र सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच माणकराम विश्नौई को दी. अब पुलिस नशे की खेप लाने और डिलिवरी कहां देना थी, इसको लेकर पड़ताल कर रही है.