VIDEO: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने की बड़ी कार्रवाई, लॉरेंस विश्नोई के दो शूटरों को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को जानकारी मिली थी कि दो बदमाश वसंत कुंज इलाके में हैं, जोकी लॉरेंस गिरोह के शूटर हैं. जिस पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंटर के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि इन दोनों को तब गिरफ्तार किया गया जब ये दक्षिणी दिल्ली के एक प्रसिद्ध होटल के पास गोलीबारी करने जा रहे थे. इसी दौरान दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम वहां पहुंच गई जिसके बाद बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया है कि दोनों शूटरों की पहचान हो गई है, दोनों हरियाणा के रोहतक के रहने वाले हैं. इनमें से एक नाबालिग है और दोनों का ही नामआपराधिक मामलों में शामिल रहा है. 

आपको बता दें कि इत्तेफाक से महिपाल सिंह मकराना पिछले 15 दिन से दिल्ली के वसंत कुंज में ही मौजूद हैं. महिपाल सिंह मकराना श्री राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं. बता दें कि 4 दिन पहले ही राष्ट्रीय राजपूत करणी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिह गोगामेड़ी की जयपुर में हत्या हुई थी.