श्रींलका के स्टार खिलाड़ी हसरंगा ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास, बोले- व्हाइट बॉल में लंबा चाहते है खेलना

नई दिल्लीः श्रीलंका क्रिकेट के ऑलराउंडर हरसंगा ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. जिसकी जानकारी श्रीलंका बोर्ड की तरफ से सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी गयी है. खिलाड़ी ने संन्यास का ऐलान करते हुए कहा कि वो ये फैसला इसलिए ले रहे हैं क्योंकि वाइट बॉल क्रिकेट के मैदान में लंब खेलना चाहते है. ऐसे में टेस्ट को अलविदा कह रहा हूं. 

एशिया कप और वर्ल्ड कप को देखते हुए टीम में हसरंग मे दावेदारी पेश कर दी है. जिस प्रकार उन्होंने रिटायरमेंट का घोषणा करते हुए कहा कि मैं वाइट बॉल में लंबा खेलना चाहता हूं इसलिए आज ये फैसला ले रहा हूं. ऐसे में अब इस बात की ओर एक बड़ा सकेंत हैं कि खिलाड़ी एशिया कप में अपनी जगह को लेकर काफी उम्मीद के साथ है. हालांकि अभी टीम का ऐलान नहीं किया गया है खिलाड़ी के इस बयान के बाद चयनकर्ताओं के सामने एक और दावेदारी पेश हो गयी है. 

हसरंगा ने 48 वनडे और 58 टी20 मैच खेलेः
खिलाड़ी के वाइट बॉल करियर पर नजर डाली जाये तो उन्होंने अभी तक कुल 48 वनडे मैच खेले है. जिसमें 832 रन और 4 अर्धशतक शामिल है. वहीं 58 टी20 में हसरंगा ने 6.89 की इकॉनमी से 91 विकेट लिए हैं. टी20 में उन्होंने 1 अर्धशतक की मदद से अब तक 533 रन बनाए हैं. जबकि आईपीएल की बात की जाये. तो हसरंगा बैंगलुरू की ओर से खेलते है.