Tecno Phantom V Flip, 22 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : टेक्नो ने इस साल अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, फैंटम वी फोल्ड लॉन्च किया है. स्मार्टफोन में बुक फोल्ड डिज़ाइन है. अब, स्मार्टफोन निर्माता एक नए फ्लिप फोन के लॉन्च के साथ अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन लाइनअप का और विस्तार करने के लिए तैयार है. टेक्नो ने पुष्टि की है कि वह 22 सितंबर को टेक्नो 'फ़ैंटम वी फ्लिप' स्मार्टफोन लॉन्च करेगी.

टेक्नो ने एक मीडिया आमंत्रण साझा किया है जिसमें पुष्टि की गई है कि वह 22 सितंबर को वैश्विक स्तर पर फैंटम वी फ्लिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. “टेक्नो ने टेक्नो फैंटम वी फ्लिप 5जी के लॉन्च की पुष्टि करते हुए अपनी वेबसाइट को अपडेट किया है जो इसके खरीदारों को 'फ्लिप इन स्टाइल' के लिए प्रेरित करता है. नया स्मार्टफोन 22 सितंबर को दोपहर 12:30 बजे IST पर वैश्विक लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है.

'टेक्नो फैंटम वी फ्लिप' के संभावित स्पेसिफिकेशन:

अफवाह है कि आगामी टेक्नो 'फ़ैंटम वी फ्लिप' 6.9 इंच के प्राइमरी FHD+ डिस्प्ले और 1080p के रेजोल्यूशन के साथ आएगा. इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को पावर देने के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 चिपसेट होने की उम्मीद है. टेक्नो की कस्टम HiOS परत के साथ Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है, टेक्नो 'फ़ैंटम वी फ्लिप' में 64MP मुख्य कैमरा और 32MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा प्रदर्शित होने का अनुमान है. अफवाहें यह भी बताती हैं कि यह फ्लिप फोन 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा. अफवाह है कि टेक्नो फैंटम वी फ्लिप में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी होगी. सौंदर्यशास्त्र के संदर्भ में, यह तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध होने का अनुमान है, काला, सफेद और बैंगनी.