Dungarpur: 16 दिन बाद भी घुघरा में हुई लाखों की चोरी का नहीं हुआ खुलासा, ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस पर किया प्रदर्शन

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले में बढती चोरी की वारदातों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए है. इधर बढती चोरी की वारदातों और खुलासा नहीं होने के विरोध में घुघरा व पादरडी गाँव के ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस पर प्रदर्शन किया. वहीं एसपी को ज्ञापन देकर चोरी की वारदातों के खुलासे और वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की है.

डूंगरपुर जिले में आये दिन हो रही चोरी की वारदातों से ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है. इसी के तहत डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के घुघरा व पारदरडी गांव के ग्रामीण आज एसपी ऑफिस पहुंचे. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ बढती चोरी के वारदातों को लेकर प्रदर्शन किया. इस मौके पर ग्रामीणों ने बताया की पिछले कुछ समय से गाँवों में चोरी की वारदाते बढ़ रही है. 9 जुलाई को घुघरा गाँव में एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए चोर करीब 25 लाख के सोने-चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए थे. 

वहीं पादरडी गाँव में चोरो ने कई घरो को निशाना बनाते हुए लाखो पर हाथ साफ किए इसी तरह पुनाली में एक मंदिर से 15 लाख के चांदी के छत्र और अन्य सामान चोरी हुआ. लेकिन पुलिस इन वारदातों को खोलने में नाकाम रही है. वहीं चोरी की वारदातों पर अंकुश भी नहीं लगा पा रही है. इधर प्रदर्शन के बाद ग्रामीणों ने एसपी को ज्ञापन देकर चोरी की वारदातों को जल्द खोलने व ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की है.