आईपीएल में मुंबई इंडियंस के सफर पर लगे ब्रेक, केकेआर ने 24 रनों से दी करारी मात

नई दिल्लीः आईपीएल के 51 वें मुकाबले में केकेआर ने मुंबई को धूल चटा दी. टीम ने हार्दिक पांड्या की टोली को 24 रनों से मात दी. इसके साथ ही मुंबई इंडियंस को बड़ा झटका लगा है. मुंबई आईपीएल सीजन में प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई है. KKR ने पहले खेलते हुए 169 रन बनाए थे, जिसके लिए वेंकटेश अय्यर ने 70 रन की शानदार पारी खेली थी. वहीं जब मुंबई इंडियंस लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो टीम की शुरुआत बहुत बेकार रही. और 18.5 ओवर में ही टीम 145 के स्कोर पर ढ़ेर हो गई. 

मुकाबले में पहले खेलते हुए केकेआ की ओर से वेंकटेश अय्यर विस्फोटक साबित हुए खिलाड़ी ने 70 रन की शानदार पारी खेली. जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. तो वहीं मनीष पांडे भी टीम में कही पीछे नहीं थे उन्होंने भी अपना बल्ला चलाते हुए 45 रन बनाए. हालांकि टीम के युवा बल्लेबाज रघुवंशी कुछ कमाल नहीं दिखा सकें. और 13 पर चलते बने. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी MI की टीम पहले ओवर से ही संतुलन में नहीं दिखी. टीम ने  पावरप्ले ओवरों में 46 रन बनाकर 3 विकेट गंवा दिए. किशन 13, रोहित 11 और नमन 11 रन बनाए. इसके बाद टीम की कमान संभालने उतरे सूर्यकुमार यादव ने 35 गेंद में अर्धशतक जड़ा. टीम ने 56 रन बनाए. और टीम के सर्वाधिक रन की पारी खेली. आखिरी 4 ओवर में MI को जीत के लिए 46 रनों की जरूरत थी और टिम डेविड अब भी क्रीज़ पर डटे हुए थे. इसके बाद 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर टिम डेविड 24 रन के स्कोर पर आउट हो गए और यही से टीम की आस खत्म हो गई. मुंबई को 24 रनों से हार का सामना करना पड़ा.