Dungarpur: चोर गिरोह का भंडाफोड़; 3 आरोपी गिरफ्तार, सागवाड़ा में चोरी की आधा दर्जन वारदाते कबूली

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने एक चोर गिरोह का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनो आरोपियों ने सागवाड़ा क्षेत्र में चोरी की वारदाते करना कबूल किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया की विगत कुछ दिनो से सागवाडा कस्बे में बोहरवाडी तथा मूख्य बाजारो में नकबजनी तथा चोरी व चोरी के प्रयास की विभिन्न घटनाएं घटित हो रही थी. जिसके तहत हातीफ अली पुत्र तैयब अली  निवासी जुमातखाना के पीछे बोहरावाडी ने 6 जून को चोरी की रिपोर्ट दी थी. जिसमे सोने के जेवरात और कैश चोरी हुआ था. वहीं उसी रात को चोरो ने मेरे पडौसी कुतुबुदीन कोका के वहा भी घर का पिछला दरवाजा तोडकर 25 हजार की नगदी चुरा कर ले गए थे. जिस पर पुलिस की टीम का गठन किया गया. 

वहीं टीम ने सफलता हासिल करते हुए अर्जुन पुत्र कचरा हरिजन निवासी हरिजन बस्ती सागवाडा, राजु पुत्र कचरू कनिपा निवासी कुकडीया फला सागवाडा और आदील पुत्र इब्राहीम घांची निवासी मसानिया तालाब घांचीवाडा सागवाडा को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने दोनो वारदातो के साथ आधा दर्जन चोरी की वारदाते करना कबूल किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.