Jhalawar News: झालरापाटन में दर्दनाक सड़क हादसा, 3 युवकों की मौके पर ही मौत

झालावाड़: झालरापाटन की भंवरसा पुलिया पर अज्ञात वाहन की टक्कर से तीन बाइक सवार मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई. झालरापाटन थाना क्षेत्र की भंवरासा पुलिया पर बीती रात्रि लगभग 8:30 बजे बाइक पर सवार होकर 3 मजदूर अपने गांव लौट रहे थे तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जससे मौके पर ही तीनों कि मौत हो गई. 

राहगीरों और अन्य लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने जांच के पश्चात तीनों को मृत घोषित कर दिया. मारे गए तीनों युवक अपने-अपने गांव से झालरापाटन मजदूरी करने के लिए आते थे जो शाम को अपना काम खत्म करके वापस अपने गांव की तरफ लौट रहे थे कि रास्ते में यह हादसा हो गया. 

मामले में अधिक जानकारी देते हुए झालरापाटन थाना प्रभारी ने बताया कि रटलाई थाना क्षेत्र के गाड़ा गांव निवासी 35 वर्षीय लेखराज पुत्र राधेश्याम मीणा और 30 वर्षीय राजेंद्र पुत्र बद्री लाल मीणा तथा बकानी थाना क्षेत्र के नसीराबाद का रहने वाला 18 वर्षीय रामेश्वर पुत्र रोड़ू लाल झालावाड़ शहर में मजदूरी करने आए थे.  

जहां से वह शाम को मजदूरी करने के पश्चात एक ही बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे कि रास्ते में भंवरासा पुलिया पर उनको अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों मौके पर ही मौत के मुंह में समा गए. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों को झालावाड़ के श्री राजेंद्र सार्वजनिक चिकित्सालय लेकर आई. 

जहां चिकित्सकों ने जांच के पश्चात तीनों को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतकों के शवों को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां सोमवार सुबह उनके पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई. अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले में जांच की जा रही है.