धौलपुर में ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे में बाइक सवार बच्चे की हुई मौत, एक महिला गंभीर घायल

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले के पुराना शहर से अपनी बहन से मिलने के बाद बाइक से लौट रही दंपति को ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार 7 साल के मासूम की मौत हो गई, तो वहीं हादसे में बाइक सवार की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई,जिसे जिला अस्पताल से इलाज के लिए रैफर किया गया है. 

पत्नी और बेटे को अस्पताल लेकर पहुंचे. पीड़ित प्रीतम सिंह ने बताया कि वह अपने बेटे प्रिंस और पत्नी अनार देवी के साथ पुराना शहर में बहन से मिलने के लिए आया था. बहन से मिलने के बाद वह बाइक से वापस पत्नी और बेटे को लेकर अपने गांव खेड़ा लौट रहा था. तभी हाउसिंग बोर्ड चौकी के निकलते ही सदर थाना क्षेत्र में बाड़ी रोड पर सामने से आते ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे रास्ते में उसकी पत्नी और बेटा घायल हो गए. 

जिन्हें पीड़ित राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल लाया. जिला अस्पताल में 7 साल के मासूम को मृत घोषित करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. हादसे को लेकर अस्पताल प्रबंधन ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी है. फिलहाल महिला की हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए रैफर किया गया है.