TVS Apache RTR 310 हुई रिवील, भारत में 6 सितंबर को होगी लॉन्च

नई दिल्ली : टीवीएस मोटर कंपनी ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आगामी अपाचे आरटीआर 310 मोटरसाइकिल को आंशिक रूप से टीज किया. कंपनी ने हाल ही में नई टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 के लिए बुकिंग शुरू की है और 6 सितंबर, 2023 को भारतीय बाजार में मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 के सुविधाओं के संदर्भ में, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स के साथ ट्विन एलईडी हेडलैंप, एक स्टेप्ड अप सीट, अपसाइड-डाउन फ्रंट फोर्क्स, अलॉय व्हील और पेटल-टाइप डिस्क ब्रेक से लैस होने की उम्मीद है. बीएमडब्ल्यू मोटरराड के सहयोग से विकसित, नई टीवीएस अपाचे आरटीआर 310, 313 सीसी, सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित होगी. यह 9,700 आरपीएम पर 33 एचपी की अधिकतम पावर और 7,770 आरपीएम पर 27.3 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. हमें उम्मीद है कि ब्रांड बेहतर प्रदर्शन के लिए नई अपाचे आरटीआर 310 के इंजन में बदलाव कर सकता है.

फीचर्स व कीमत: 

नई टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा और इसमें स्मार्ट कनेक्टिविटी भी मिलने की संभावना है. उम्मीद है कि टीवीएस आगामी अपाचे आरटीआर 310 के साथ डुअल-चैनल एबीएस और एडजस्टेबल सस्पेंशन जैसी सुविधाएं प्रदान करेगा. टीज़ की गई छवि के अनुसार, मोटरसाइकिल मोनो शॉक, यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक से लैस होगी. डुअल-चैनल एबीएस. नई अपाचे आरटीआर 310 में मिशेलिन टायर लगे 17 इंच के पहिये होंगे. भारत में आगामी अपाचे आरटीआर 310 की कीमत लगभग 2.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है.