Urban ने लॉन्च की 'वेव थ्री'-'नोवा' स्मार्टवॉच, जानिए कीमत, फीचर्स

नई दिल्ली : अर्बन ने अपनी नई स्मार्टवॉच, 'वेव थ्री' और 'नोवा' के लॉन्च के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. 'वेव थ्री' स्मार्टवॉच 1.91-इंच सुपर एचडी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है जबकि 'अर्बन नोवा' स्मार्टवॉच 1.86-इंच डिस्प्ले के साथ आती है. 'वेव थ्री' दो रंगों में खरीदने के लिए उपलब्ध है जबकि 'अर्बन नोवा' नौ रंग विकल्पों में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

'अर्बन वेव थ्री' और 'नोवा' की कीमत 2,499 रुपये और 1,799 रुपये है. 'अर्बन नोवा' फ़िएरी ऑरेंज, स्टील ग्रे, ट्वाइलाइट पर्पल, फ़ॉरेस्ट ग्रीन, इंडिगो ब्लू, कोबाल्ट ब्लू, सनशाइन येलो, स्टारलाइट बेज और जेट ब्लैक रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जबकि 'अर्बन वेव थ्री' मैट ब्लैक और टाइटेनियम ग्रे रंग विकल्पों में उपलब्ध है.

'अर्बन वेव थ्री' के फीचर्स: 

'अर्बन वेव थ्री' स्मार्टवॉच 1.91-इंच आईपीएस एफएचडी डिस्प्ले और तीन इंटरचेंजेबल स्ट्रैप्स (मेटल, पीयू लेदर और प्रीमियम सिलिकॉन) के साथ आती है. इसके अतिरिक्त, स्मार्टवॉच 10 मीटर तक की ब्लूटूथ कॉलिंग रेंज के साथ ब्लूटूथ संस्करण 5.1 को सपोर्ट करती है. इसके अलावा, 'वेव थ्री' स्मार्टवॉच एआई वॉयस असिस्टेंट, हृदय गति और रक्त ऑक्सीजन ट्रैकर्स सहित स्वास्थ्य निगरानी और अन्य फीचर्स के साथ आती है.

'अर्बन नोवा' के फीचर्स: 

'अर्बन नोवा' स्मार्टवॉच मेटल केसिंग और घूमने वाले क्राउन के साथ आती है. स्मार्टवॉच में 1.86 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और कस्टमाइजेबल वॉच फेस हैं. 'अर्बन नोवा' स्मार्टवॉच हृदय गति और रक्तचाप की निगरानी सहित व्यापक स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाएं प्रदान करती है. इसके अतिरिक्त, यह पहनने वाले के दैनिक कदमों की गिनती को भी ट्रैक करता है. 'नोवा' ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता से सुसज्जित है जो पहनने वालों को सीधे अपनी कलाई से कॉल करने और प्राप्त करने में सक्षम बनाता है. स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन स्पीकर, एक माइक्रोफोन और एक एआई असिस्टेंट भी शामिल है.