VI-Truecaller ने की साझेदारी, वेरीफाइड कस्टमर कॉल की करेंगे पेशकश

नई दिल्ली : वोडाफोन आइडिया ने ट्रूकॉलर के साथ साझेदारी की है. इस सहयोग के साथ सेवा प्रदाता का लक्ष्य ग्राहक सेवा धोखाधड़ी से निपटना और उपभोक्ताओं को विश्वसनीय संचार प्रदान करना है.

इस साझेदारी के साथ वीआई अपनी ग्राहक सेवा और बिक्री टीम के साथ ट्रूकॉलर के सत्यापित बिजनेस कॉलर आईडी समाधान को एकीकृत कर रहा है. यह एकीकरण ग्राहकों को सुरक्षित और बेहतर संचार अनुभव प्रदान करने की वीआई की क्षमता को बढ़ाता है.

यह टैग होंगे शामिल:

इस सहयोग के माध्यम से, वीआई ग्राहक ट्रूकॉलर द्वारा प्रदान किए गए भरोसेमंद कॉल संकेतकों का उपयोग करके आसानी से वीआई से वास्तविक कॉल की पहचान कर सकते हैं. इन संकेतकों में एक हरा कॉलर आईडी, एक ब्रांड नाम और लोगो जिसे बदला नहीं जा सकता, एक सत्यापित व्यवसाय बैज, एक श्रेणी टैग और कॉल के उद्देश्य का स्पष्ट संकेत शामिल है.

ईवीपी, ग्राहक सेवा, वीआई का बयान:

साझेदारी के बारे में बोलते हुए, आशीष शर्मा, ईवीपी – ग्राहक सेवा, वीआई ने कहा कि हम जानते हैं कि ग्राहक अवांछित कॉल पसंद नहीं करते हैं और सत्यापित ग्राहक सेवा चैनलों के माध्यम से संचार करते समय अधिक सुरक्षित महसूस करते हैं. यही कारण है कि हम अपने ग्राहकों को सुरक्षित और सत्यापित संचार प्रदान करने के लिए एक विश्वसनीय कॉलर आईडी सेवा प्रदाता, ट्रूकॉलर के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं. हम उत्कृष्ट ग्राहक सहायता प्रदान करने, कॉल दक्षता में सुधार करने और अपने उपयोगकर्ताओं को समय पर सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित हैं.

वोडाफोन आइडिया के सुपर ऑवर और सुपर डे प्लान:

हाल ही में वोडाफोन आइडिया ने भी दो नए डेटा पैक पेश किए थे. सेवा प्रदाता ने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए सुपर डे और सुपर आवर डेटा पैक जारी किए. सेवा प्रदाता डेटा पैक के लिए दो विकल्प प्रदान करता है. सुपर आवर पैक की कीमत 24 रुपये है और यह एक घंटे के लिए असीमित डेटा लाभ प्रदान करता है. वैकल्पिक रूप से, सुपर डे पैक की कीमत 49 रुपये है और यह 24 घंटे की वैधता के साथ 6जीबी डेटा लाभ प्रदान करता है.