Dungarpur: डामर सड़क से जुड़ेंगे 250 से अधिक आबादी वाले गांव, CM अशोक गहलोत ने वर्चुअली किया 21 सडकों का शिलान्यास

डूंगरपुर: जिले की ग्रामीण सड़कों को जल्द सूरत बदलेगी. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर से वर्चुअली तरीके डूंगरपुर जिले की 21 सड़को सहित प्रदेशभर की अन्य जिलों की सड़कों का शिलान्यास किया. इधर डूंगरपुर कलेक्ट्रेट से जिला कलेक्टर एलएन मंत्री और प्रधान देवराम सहित अन्य अधिकारी वर्चुअली कार्यक्रम से जुड़े.

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जयपुर से वर्चुअली कार्यक्रम के जरिए डूंगरपुर जिले सहित अन्य जिलों में 250 से अधिक आबादी वाले गांवों को डामर सडक से जोड़ने के लिए 2422 करोड़ की लागत से 1514 गांवों में डामर सड़कों का किया वर्चुअल शिलान्यास किया. जिसमे डूंगरपुर जिले की चार विधानसभा क्षेत्र की 21 सड़के शामिल है. डूंगरपुर जिले में 33 करोड़ 50 लाख की लागत से 58.50 किलोमीटर लम्बी इन सड़कों का निर्माण होगा. 

इधर इन सड़कों की निर्माण से गांवों की कच्ची डगर पक्की होगी जिससे स्थानीय क्षेत्रवासियों को काफी फायदा मिलेगा. इधर सडको के शिलान्यास के वर्चुअली कार्यक्रम में जिला कलेक्टर एलएन मंत्री, बिछीवाडा प्रधान देवराम रोत, कांग्रेस जिला अध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार, सहित सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी मौजूद रहे.