Vivo Y200 5G स्मार्टफोन जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानिए डिटेल्स

नई दिल्ली : वीवो भारत में अपना नया Y-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. वीवो ने अपने आधिकारिक X अकाउंट पर अभी तक लॉन्च होने वाले वीवो Y200 के लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है. कंपनी ने अभिनेत्री सारा अली खान का एक वीडियो पोस्ट किया है और पोस्ट में लिखा है कि, अपनी आभा फैलाने के लिए तैयार हो जाइए. जल्द आ रहा है. 

वीवो Y200 के अपेक्षित स्पेसिफिकेशन:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अभी तक आगामी वीवो Y200 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है. हालांकि, हाल ही में, आगामी स्मार्टफोन का एक पोस्टर ऑनलाइन सामने आया, जिससे इसके संभावित स्पेसिफिकेशन का पता चला. लीक हुए पोस्टर के अनुसार, अभी लॉन्च होने वाले वीवो Y200 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले हो सकता है. कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा.

वीवो Y200 को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित किए जाने की खबर है. स्मार्टफोन में 64MP मुख्य कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर होने की अफवाह है. इसमें स्मार्ट ऑरा लाइट फ्लैश होने की भी बात कही गई है, जिसे कंपनी ने हाल ही में वीवो वी29 सीरीज के साथ पेश किया है. पोस्टर से यह भी पता चला है कि वीवो Y200 में सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800 एमएएच की बैटरी हो सकती है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है जिसके ऊपर कंपनी की फनटच 13 ओएस की परत होगी.