हम कोई मंदिर का घंटा नहीं जो कोई भी बजा जाए, कांग्रेस से निष्कासित के बाद प्रत्याशी कपूर सिंह की प्रतिक्रिया आई सामने

जयपुरः कांग्रेस से नेता को निष्कासित करने के बाद अब प्रत्याशी कपूर सिंह की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि हम कोई मंदिर का घंटा नहीं जो कोई भी बजा जाए. उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि हमारे ही नेता पार्टी को खत्म करना चाहते है. मुझे पार्टी का सिम्बल मिला है और चुनाव लडे़ंगे. ये मेरे आत्मसम्मान और पार्टी की लड़ाई है. इसलिए नामांकन वापस नहीं लिया. 

बता दें कि काग्रेंस ने सोमवार को कपूर सिंह पर एक्शन लेते हुए पार्टी से निष्कासित कर दिया था. 6 साल के लिए कांग्रेस पार्टी से निष्कासित किया है. कपूर ने बागीदौरा विधानसभा सीट के उपुचनाव में नामांकन दाखिल किया था. 

लेकिन बाद में कांग्रेस ने बाप पार्टी को समर्थन देने का फैसला किया. लेकिन कपूर सिंह ने नामांकन वापस नहीं लिया. ऐसे में पार्टी ने उनपर एक्शन लेते हुए  कपूर सिंह को निष्कासित किया है. 

अरविंद डामोर पर भी गिरी गाजः
वहीं इससे पहले कांग्रेस ने अरविंद डामोर को किया पार्टी से बाहर ​कर दिया था. कांग्रेस पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया. बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से नामांकन वापस नहीं लेने पर गाज गिरी. BAP पार्टी के साथ कांग्रेस ने गठबंधन कर लिया था. लेकिन डामोर फोन स्वीच ऑफ करके गायब हो गए थे.