Dungarpur News: हत्या का आरोपी विधवा बेटी का प्रेमी गिरफ्तार, पत्नी ने अपने बेटे और बेटी के प्रेमी के साथ मिलकर की थी वारदात

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या की एक सनसनीखेज वारदात में विधवा बेटी के प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है. वही पुलिस मामले में मृतक की पत्नी और बेटे को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पत्नी, बेटे और बेटी के प्रेमी ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. विधवा बेटी को जहर देकर मारने की कोशिश से नाराज होकर ये वारदात हुई थी. मामले में पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

सागवाड़ा थानाधिकारी हरेंद्र ने बताया की 9 अगस्त को सागवाड़ा थाना पुलिस को मिली सूचना मिली की पुनर्वास कॉलोनी निवासी हेमंत पुत्र सुखलाल जोशी की मौत हो गई है. उसके परिजन अंतिम संस्कार करने शमशान घाट लेकर गए है. लेकिन हेमंत के शरीर पर चोंट के निशान है. इस पर थानाधिकारी हरेंद्रसिंह सौदा मौके पर पहुंचे. पुनर्वास कॉलोनी शमशान घाट पर शव को जलाने की पूरी तैयारी कर ली थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सागवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पिता की मौत पर बेटे मुकेश जोशी ने रिपोर्ट में बताया की उसके पिता हेमंत जोशी 8 अगस्त को डेयाना मोड़ पर सड़क किनारे पड़े हुए मिले थे. 

इसके बाद उनको घर लेकर आए थे और दूसरे दिन 9 अगस्त को मौत हो गई. इस घटना पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस को घटना पर पहले से ही परिवार के लोगो पर शक था. पुलिस  ने मौत की घटना को लेकर तार जोड़ने के प्रयास शुरू कर दिए. पुलिस को मृतक हेमंत जोशी की पत्नी सुशीला, बेटे मुकेश और बेटी योगिता के प्रेमी डायालाल उर्फ दीपक पुत्र लालशंकर भट्ट निवासी गड़ा एकलिंगजी पर हत्या करने का शक हुआ. पुलिस ने 15 अगस्त को पत्नी सुशीला और बेटे मुकेश जोशी को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस पूछताछ में पत्नी और बेटे ने बताया की हत्या की ये वारदात छोटी विधवा बेटी योगिता के प्रेम संबंधों को लेकर हुई थी. बेटी के उसके प्रेमी डायालाल के साथ रहने से मृतक पिता हेमंत नाराज थे. इस वजह से 8 अगस्त को सुबह के समय हेमंत ने बेटी योगिता को चाय में दीमक मारने की दवा मिलाकर दे दी. 

इससे योगिता की तबियत खराब हो गई. ओर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया था. इसी के चलते मां -बेटे और बेटी के प्रेमी ने बुजुर्ग की हत्या कर दी थी. इधर वारदात के बाद ने विधवा बेटी का प्रेमी डायालाल उर्फ दीपक पुत्र लालशंकर भट्ट निवासी गड़ा एकलिंगजी फरार चल रहा था. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. लेकिन इसका कोई पता नही लग रहा था. पुलिस लगातार उसकी खोजबीन कर रही थी. इधर पुलिस के दबाव के चलते आरोपी ने थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया. जिस पर पुलिस ने आरोपी डायालाल उर्फ दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया है.