खौफनाक! प्यार में पति बना रोड़ा तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या, ऐसे खुली पोल

सरदारशहर: अवैध संबंध के चलते एक शख्स की जान चली गई. मामला चुरू जिले के सरदारशहर तहसील का हैं. यहां पर पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर शराब में जहर मिलाकर पति की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी का किसी अन्य शख्स से पिछले 1 वर्ष से अवैध संबंध चल रहा था इसी के चलते दोनों के रिश्ते के बीच बांधा बन रहे पति को दोनों ने मिलकर अपने रास्ते से हटा दिया. 

मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया तहसील के करणसर गांव की रोही में गुरुवार रात्रि को एक युवक की संदिग्धावस्था में हुई मौत के बाद पुलिस ने तुरंत घटना का खुलासा करते हुए शनिवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को राजासर पंवरान निवासी मुखराम नायक ने रिपोर्ट दी कि गुरुवार शाम को उसके भाई पूर्णाराम की पत्नी सिलोचना देवी ने दलीप मेघवाल निवासी लूणकरणसर के साथ आपराधिक पडयंत्र रचकर उसके भाई पूर्णाराम को जहर देकर हत्या कर दी है. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. उक्त घटना को ट्रेसआउट करने व अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए एसपी राजेश कुमार मीणा, एएसपी राजेन्द्र कुमार मीणा, डीएसपी पवन कुमार भदौरिया के निर्देशन में थानाधिकारी मदनलाल बिश्नोई व सहायक उप निरीक्षक जयसिंह के नेतृत्व में टीमो का गठन कर आरोपियों तलाश शुरू की गई. 

टीमो के द्वारा अथक प्रयास करने पर दलीप पुत्र बुदाराम मेघवाल उम्र 35 साल निवासी वार्ड 11 डेलवा बस्ती चक 295 आरडी लुणकरणसर व सिलोचना पत्नी पुर्णाराम जाति नायक उम्र 26 साल निवासी राजासर पंवारान को पुछताछ के लिए दस्तयाब किया. इस दौराने पुछताछ तथ्य सामने आए कि दोनों का आपस में करीब 1 साल से प्रेम प्रंसग चल रहा था. जिसके चलते दोनों ने शराब में जहर मिला कर पुर्णाराम को पिला दिया. जिससे पुर्णाराम की मृत्यु हो गई.