सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्में 'योद्धा'-'इंडियन पुलिस फोर्स' एक ही दिन होंगी रिलीज?

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स 'इंडियन पुलिस फोर्स' और 'योद्धा' की तैयारी कर रहे हैं. 'योद्धा' 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू, 'इंडियन पुलिस फोर्स' की रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया गया है. हालिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि उनके दोनों प्रोजेक्ट एक ही दिन रिलीज हो सकते हैं.

2023 के अंतिम ​महीने फुल ब्लॉकबस्टर होने वाले है. शाहरुख खान की 'डनकी' से लेकर प्रभास की 'सलार' तक इस साल कुछ बड़ी रिलीज होनी बाकी हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी संभावना है कि 'इंडियन पुलिस फोर्स' 8 दिसंबर से प्राइम वीडियो पर उपलब्ध हो सकती है, उसी दिन जिस दिन 'योद्धा' रिलीज हो रही है अगर यह रिपोर्ट सच होती है, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की एक ही दिन में दो फिल्में रिलीज होंगी, जिससे वह यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले अभिनेता बन जाएंगे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आगामी फिल्मों के बारे में:

शुरुआत में 'इंडियन पुलिस फोर्स' के दिवाली 2023 पर रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन सलमान खान की 'टाइगर 3' की रिलीज के कारण इसे टाल दिया गया था. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी हैं. यह शो रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा होगा. धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'योद्धा' में सिद्धार्थ के साथ दिशा पटानी और राशि खन्ना हैं. यह फिल्म पहले 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. हालांकि, बाद में फिल्म की रिलीज डेट 8 दिसंबर कर दी गई.