बाड़मेर में स्विमिंग पूल में कूदकर युवक ने की आत्महत्या, जिला अस्पताल की मोर्चरी के आगे मृतक के परिजनों का हंगामा

बाड़मेर (अशोक शेरा): बाड़मेर जिला मुख्यालय के सदर थाना क्षेत्र के निंबड़ी माता मंदिर के स्विमिंग पुल में शुक्रवार को देर रात एक युवक ने कूद कर आत्महत्या कर ली है. जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. मामले के जांच अधिकारी बगडु राम के मुताबिक सोहन लाल जाति जटिया उम्र 45 जो शिवनगर का निवासी जिसने कल रात को निंबड़ी के स्विमिंग पुल में कुदकर आत्महत्या कर ली है.

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. आत्महत्या की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन मोर्चरी पहुंचे और उन्होंने समाज के अध्यक्ष पर प्रताड़ना का आरोप लगाया. साथ ही आत्महत्या से पहले के वीडियो और मोबाइल भी पुलिस को सुपुर्द कर मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर मोर्चरी के बाहर जमा हो गए.

परिजनों का कहना है की मृतक सोहन लाल को कई सालों से जान से मारने और समाज से बहिष्कार करने की धमकियां दे रहा था. कई मुकदमे दर्ज कर उसे प्रताड़ित किया गया. इसी प्रताड़ना से दुखी होकर सोहन लाल ने आत्महत्या कर ली है. जांच अधिकारी का कहना है कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल बाड़मेर के जिला अस्पताल की मोर्चरी के आगे परिजनों ने हंगामा किया और भारी भीड़ के चलते पुलिस का जाब्ता मोर्चरी के आगे तैनात किया गया है. मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.