उदयपुर में पिकनिक मनाने गए युवक की सेल्फी पॉइंट पर डूबने से मौत, अचानक पैर फिसलने से हुआ हादसा

उदयपुर: उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र के बरवाड़ा के कटार नदी के सेल्फी प्वाइंट पर नहाने गए युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई, जिसके शव को गोगुंदा हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवा कर सायरा पुलिस को सूचना दी. जानकारी के मुताबिक ईसवाल आरएससीबी में कार्यरत राजवीर जाट अपने तीन दोस्तों के साथ कठार नदी पर नहाने गए थे.

जहां झुंझुनूं निवासी विकास शर्मा का अचानक नदी किनारे पेड़ पर चलने से वह नदी में गिर गया तभी अचानक राजवीर भी नदी में उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसे तैरना नहीं आता था अन्य साथियों के चिल्लाने पर दोनों दोस्तों और आसपास खड़े लोगों ने राजवीर को तो बचा लिया, लेकिन विकास शर्मा की पानी में डूबने से मौत हो गई. 

ग्रामीणों की सूचना पर गोगुंदा थाने के एएसआई विनस कुमार मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवा कर गोगुंदा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों और सायरा पुलिस को सूचना दी. जिस पर सायरा थानाधिकारी नाथू सिंह गोगुन्दा हॉस्पिटल मोर्चरी पहुंचे. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.