Zebronics ने लॉन्च किया 'डॉल्बी एटमॉस' के साथ ZEB-Juke Bar 1000, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : जेब्रोनिक्स ने अपने नवीनतम साउंडबार, जेब-जूक बार 1000 के लॉन्च के साथ अपने ऑडियो उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. यह एक डॉल्बी एटमॉस साउंडबार है और इसमें 2.1-चैनल सेटअप है जिसमें समर्पित सबवूफर शामिल है जो 150W आरएमएस का अधिकतम आउटपुट देने का दावा करता है. कंपनी का दावा है कि साउंडबार बहुआयामी साउंडस्टेज के साथ समृद्ध ध्वनि प्रदान करता है.

जेब्रोनिक्सजेब-जूक बार 1000 एक किफायती डॉल्बी एटमॉस साउंडबार है और इसकी कीमत 9,999 रुपये है. साउंडबार अब फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन इंडिया वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है. कृपया ध्यान दें कि कंपनी ने उल्लेख किया है कि यह साउंडबार के लिए प्रारंभिक कीमत है.

जेब्रोनिक्स जेब-जूक बार 1000 के स्पेसिफिकेशन: 

कंपनी का नवीनतम साउंडबार 150W RMS के अधिकतम ध्वनि आउटपुट के साथ आता है और यह 2.1-चैनल सेटअप के माध्यम से डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करता है. कंपनी का उल्लेख है कि साउंडबार वॉर्निंग फिल्मों, शो, संगीत और बहुत कुछ के लिए सबसे उपयुक्त है. कनेक्टिविटी के संदर्भ में, साउंडबार ब्लूटूथ 5.3, ईएआरसी सपोर्ट के साथ एचडीएमआई, ऑप्टिकल-इन, ऑक्स और यूएसबी पोर्ट सहित कई विकल्पों से सुसज्जित है. डिजाइन के लिहाज से, इसमें एक कॉम्पैक्ट और चमकदार फिनिश है और इसमें दीवार पर लगाने का विकल्प भी है.